Caller tune kaise lagaye | डायलर टोन कैसे सेट करें ?

Caller tune kaise lagaye | डायलर टोन कैसे सेट करें ?


आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे कोई भी सिम में चाहे वह जिओ का होटल का हो वोडाफोन का आइडिया का हो या बीएसएनल का उसमें किस तरह से आप कॉलर ट्यून सेट कर सकते हो।

Caller tune kaise lagaye | डायलर टोन कैसे सेट करें ?

 

आज के इस आर्टिकल में हम इन सारी बातों का विस्तार रूप से माहिती देंगे जिससे आपको कॉलर ट्यून रखने में मदद होगी। 

कई लोगों को तो पता ही नहीं है कि कॉलर ट्यून कैसे सेट करते हैं कि कैसे डीएक्टिवेट करते हैं उसे सेट करने का सही तरीका क्या होता है इसलिए कई लोग गूगल पर सर्च करते हैं। 

हाउ टू सेट कॉलर ट्यून हाउ टू सेट कॉलर ट्यून एंड इट्स मेथड्स कॉलर ट्यून कैसे सेट किया जा सकता है इन सारी बातों को जानने के लिए कई लोगों का इस्तेमाल करते हैं पर इस आर्टिकल की मदद से हम कॉलर ट्यून को कैसे सेट कर सकते हैं वह आसानी से आपको समझाएंगे। 
 
कॉलर ट्यून सेट करने के लिए आपको बहुत ही आसान सा एक तरीका है जिस तरीके का नाम है आप एक ऐप डाउनलोड करके कॉलर ट्यून सेट कर सकते हो। 

जैसे कि जिओ की एप्लीकेशन होती है जिओ में आपको कॉलर ट्यून सेट करनी हो तो जिओ सावन करके एक एप्लीकेशन आती है जिसकी मदद से आप अब कॉलर ट्यून आसानी से सेट कर सकते हो। 

एयरटेल की माय एयरटेल करके ऐप आती है जिसकी मदद से आप एयरटेल के सिम में आसानी से कॉलर ट्यून सेट कर सकते हो एयरटेल की कॉलर ट्यून विंक म्यूजिक एप से भी आसानी से आप सेट कर सकते हो। 

इसको आप प्ले स्टोर एप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हो फिर आप उसमें अपने पसंदीदा सॉन्ग को सर्च करके उसे सुनकर आप कॉल अटेंड सेट कर सकते हो बाद में उसे डीएक्टिवेट करके दूसरी भी रख सकते हो क्यों में आप 1 महीने में एक कॉलर ट्यून रख सकते हो पर ऐसी एयरटेल में कोई लिमिट नहीं होती। 



आप ये आर्टिकल भी पढ़े। 


आप कमेंट बॉक्स में अपनी राय छोड़ सकते हैं। 
हमारा आर्टिकल पड़ने के लिए धन्यवाद।
आपका दिन शुभ रहे। 

0 Comments

Post a Comment

If you have any doubts, Please let me know