Hello google mera naam kya hai | मेरा नाम क्या है गूगल ?

Hello google mera naam kya hai | मेरा नाम क्या है गूगल ?


आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे आप हेलो गूगल मेरा नाम क्या है यह बोलकर आपको अपना नाम कैसे पता चलेगा यह पता करने के लिए आपको क्या करना पड़ेगा इन सारी बातों की जानकारी हम आपको विस्तृत रूप से बताएंगे। 





हेलो गूगल मेरा नाम क्या है यह बोलकर आप अपना नाम बहुत ही आसानी से पता लगा सकते हैं हेलो गूगल एक शॉर्टकट की है गूगल असिस्टेंट को खोलने की इसमें गूगल असिस्टेंट में आप हेलो गूगल बोलकर अपना नाम बहुत ही आसानी से पता कर सकते हैं। 

हेलो गूगल यह बोलकर गूगल असिस्टेंट कौन हो जाता है या फिर आप नीचे से स्वाइप करके या वॉल्यूम की को दबाकर गूगल असिस्टेंट को ओपन कर सकते हैं उसके ऊपर होने के बाद आप वहां पर बोल सकते हैं कि हेलो गूगल मेरा नाम बताओ। 

 फिर गूगल आपको अपना नाम आपके ईमेल एड्रेस में सेव किए हुए नाम से बताएगा कि आपका नाम क्या है जैसे कि किसी के नाम मोहन लाल द रेट Gmail.com होता है तो गूगल असिस्टेंट उसका नाम मोहनलाल बताता है। 

 किस तरह से गूगल असिस्टेंट वर्क करता है गूगल असिस्टेंट में हेलो वर्ल्ड की मदद से आप बहुत ही आसानी से अपना नाम पता कर सकते हैं सिर्फ आपको गूगल असिस्टेंट को शुरू करना आना चाहिए फिर आप उसके मदद से बहुत सारे काम बहुत ही जल्द पर आसानी से कर सकते हो कि आपको किसी को कॉल लगाना तो आप गूगल असिस्टेंट में बता दो कि कॉल

आप ये आर्टिकल भी पढ़े। 


आप कमेंट बॉक्स में अपनी राय छोड़ सकते हैं। 
हमारा आर्टिकल पड़ने के लिए धन्यवाद।

आपका दिन शुभ रहे।  मम्मी तो मम्मी को कॉल लगा देता है वैसे ही बहुत ही काम की चीज है। 



0 Comments

Post a Comment

If you have any doubts, Please let me know