Instamojo kya hai | Instamojo का उपयोग कैसे करे?

Instamojo kya hai | Instamojo का उपयोग कैसे करे?

Instamojo kya hai | Instamojo का उपयोग कैसे करे?
 

 इंस्टामोजो भारत का एक प्रसिद्द फ्री पेमेंट गेटवे है जो की एक भारत का अपना स्वदेशी ऑनलाइन पेमेंट प्लेटफॉर्म है लेकिन अभी भी कई लोगों को इसके बारे में नहीं पता है और वे पल जैसे विदेशी पेमेंट प्लेटफार्म का यूज़ करते है .

इन दिनों इंटरनेट पर इंस्टामोजो काफी तेजी से प्रसिद्द हो रहा है , खासकर हमारे इंडिया यह बहुत प्रसिद्द है और काफी सारे बड़े बड़े डिजिटल मार्केटर्स , ब्लॉगर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स इसका उपयोग कर रहे है .

भारत के प्रसिद्द ब्लॉगर/डिजिटल मार्केटर हर्ष अग्रवाल भी इंस्टामोजो का उपयोग अपने इ बुक्स और कोर्सेस बेचने के लिए करते है इंस्टामोजो ऑनलाइन प्रोडक्ट बेचने के लिए एक सरल और आसान प्लेटफार्म है इसकी मदद से हम आसानी से ऑनलाइन प्रोडक्ट भेज सकते हैं

इंस्टामोजो भारत का सबसे सरल ऑनलाइन सेलिंग प्लेटफार्म जो की छोटे, स्वतंत्र व्यवसायों, एमएसएमई और स्टार्टअप को ऑनलाइन स्टोर और ऑनलाइन पेमेंट सॉल्यूशन प्रदान करता हैं ताकि उन्हें इ कॉमर्स बिज़नेस सफलतापूर्वक चलाने में मदद मिल सके .

इंस्टामोजो एक डिजिटल पेमेंट कलेक्शन प्लेटफार्म जिसकी सहायता से ऑनलाइन पेमेंट किया जा सकता है इस प्लेटफार्म पर सिर्फ आप ऑनलाइन पेमेंट ही नहीं बल्कि अपना एक लायन स्टोरी भी बना सकते है और उस ऑनलाइन स्टोर में कोडक को ऐड करके उन्हें बेच सकते है इसलिए इंस्टामोजो को ऑनलाइन सेलिंग प्लेटफॉर्म भी कहा जाता है .

इस प्लेटफार्म को यूज़ करना काफी आसान है और इसकी सबसे अच्छी बात यह है की इंस्टामोजो एक फ्री प्लेटफार्म है और इसमें आपको ऐसे ऐसे फीचर्स फ्री में मिलते है जो आपको बाकि ऑनलाइन पेमेंट प्लेटफॉर्म पर फ्री में देखने को नहीं मिलते है .
इंस्टामोजो ऑनलाइनप्लेटफार्म है में जिसमें आप प्रोडक्ट बेच के पैसा कमा सकते हैं

0 Comments

Post a Comment

If you have any doubts, Please let me know