Jio mart kya hai | जिओ मार्ट में क्या क्या मिलता है?

Jio mart kya hai | जिओ मार्ट में क्या क्या मिलता है?


आज के इस टॉपिक में हम जानेंगे जिओमार्ट क्या है एवं आर्ट्स में कौन-कौन सी चीजें मिलती है सीमांत किसने लॉन्च किया है। 


Jio mart kya hai | जिओ मार्ट में क्या क्या मिलता है?



सीओ मार्ट में क्या क्या मिलता है इन सारी बातों का आज विस्तार रूप से हम जानकारी लेंगे जिन लोगों को नहीं पता कि जिओमार्ट किया है उसके बारे में यह टॉपिक में सारी जानकारी है। 

जिओमार्ट रिलायंस कंपनी का ही एक ई कॉमर्स कंपनी है जो कि अन्य दूसरे ई-कॉमर्स चोर की तरह ही काम करेगा यहां से अब किसी भी प्रकार की शॉपिंग कर पाएंगे लेकिन फिलहाल अभी इसको लांच करने की तैयारी ही चल रही है। 

क्यों मटका मुख्य मकसद छोटे और बड़े ग्रॉसरी स्टोर के माध्यम से लोगों को ऑनलाइन शॉपिंग की सुविधा प्रदान करना है ताकि लोग अपने घर बैठे हैं जरूरी खानपान की वस्तुओं का आर्डर कर सके। 

जैसे कि आप लोगों को मालूम ही है क्या अभी कुछ सालों पहले रिलायंस जियो ने जियो सिम के साथ टेलीकॉम इंडस्ट्री में अपनी फ्री 4G इंटरनेट से और अमेजिंग जिओ इंटरनेट स्पीड के साथ इंडस्ट्री में कदम रखते ही तहलका मचा दिया था वैसे ही कुछ उम्मीद इस बार जियो कि ऑनलाइन ही कोमल स्टूडियोमार्ट से भी है। 

जैसे कि सभी लोगों को बताइए कि आज के समय में अधिकतर लोग ऑनलाइन शॉपिंग को अपना रहे है जिओ का सबूत अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स कंपनी से जहां से लोग अपनी सुविधा अनुसार घर बैठे किसी भी तरह की शॉपिंग कर सकते हैं। 

और पिछले कई सालों में एक वजह से बिजनेस में बहुत तेजी आई है और इसके काफी अच्छा रिस्पांस भी एक कंपनी है उसको ग्राहक से द्वारा मिल रहा है। 

और इसके लिए उन्होंने फेसबुक के साथ पार्टनरशिप टिकी है लेकिन जिओमार्ट अमेजॉन और फ्लिपकार्ट से कुछ अलग होगी जहां अमेजॉन और फ्लिपकार्ट सभी प्रकार की चीजें सेंड कर रहे। 

होगे वह जिओमार्ट फिलहाल केवल गुरु श्री का सामान जैसे कि चावल आटा दाल दूध और दिल्ली नेट की चीज से ग्राहकों को उपलब्ध करवाएगा। 

इसके लिए 50000 से भी अधिक प्रोडक्ट को लिस्ट किया गया है और इसमें कहीं मिनिमम आर्डर लिमिटेड इंडिया की गई। 

एक छोटे से छोटी और कम से कम समान का ऑर्डर कर सकते हैं और यह बिल्कुल फ्री आपके घर तक डिलीवर होगा। 


आप ये आर्टिकल भी पढ़े। 


आप कमेंट बॉक्स में अपनी राय छोड़ सकते हैं। 
हमारा आर्टिकल पड़ने के लिए धन्यवाद।
आपका दिन शुभ रहे। 

0 Comments

Post a Comment

If you have any doubts, Please let me know