What is linkedin app in hindi | LinkedIn क्या है ?

What is linkedin app in hindi | LinkedIn क्या है ?

आज के इस आर्टिकल में बात करेंगे लिंकडइन एप्लीकेशन किया है लिंकडइन एप्लीकेशन में क्या होता है इसकी मदद से आप क्या कर सकते हैं। 


What is linkedin app in hindi | LinkedIn क्या है ?




यह शुरू करना क्यों जरूरी होता है जिन लोगों को नहीं पता कर लेन देन पर अकाउंट कैसे बनाएं उन सभी लोगों के लिए आज के इस आर्टिकल में हमें बताने वाले हैं तो आज के इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ें। 

फेसबुक एंड टि्वटर की तरह प्रोफेशनल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  पर प्रोफेशनल लोग अपना एक्सपीरियंस अपने प्रोफेशनल लाइफ अपनी काबिलियत एग्जीबिशन डीटीएल इत्यादि शेयर करते हैं। 

मैं यहां प्रोफेशनल की बात कर रहा हूं जो कि अपने कार्य से रिलेटेड होता है लोग लिंग इनको प्रोफेशनल नेटवर्क भी कहते हैं क्योंकि इस नेटवर्क में इस प्लेटफार्म में बड़े बड़े बिजनेसमैन और टेंपल एक दूसरे के साथ जुड़ते हैं। 

और बिजनेस से रिलेटेड बातें करते हैं आप बिजनेस बढ़ाते हैं फेसबुक इंस्टाग्राम में तो हम अपने फोटोस और मित्रों के साथ चैट करने में लगे रहते हैं मैं यह नहीं कह रहा हूं कि फेसबुक इंस्टाग्राम का यूज नहीं करना शाही हमें उनका भी यूज़ करना चाहिए साथ में कुछ प्रोसेस में सोशल मीडिया भी यूज करना चाहिए। 

विशेषताएं। 

आप लिंकिंग के अंदर अपने ऊपर से रिलेटेड नौकरियां ढूंढ सकते हैं और सीधे कंपनी से संपर्क कर सकते हो अगर आपकी प्रोफाइल नहीं। 


दिन में अच्छी होगी तो कंपनी सामने से आपको जॉब ऑफर करेगी आप नहीं डे के अंदर अपने एजुकेशन डिटेल अपने ऑफ वर्क एक्सपीरियंस को जरूर बताइए ताकि लोगों को आपके बारे में पता चल सके आपके प्रोफेशन के बारे में पता चल सके अगर आपका कोई बिजनेस है। 

तो आप उसे लिंक्डइन में प्रमोट भी कर सकते हो आपकी कंपनी के लिए सही एंप्लोई को भी चुन सकते हो फेसबुक में भी हम अपने बिजनेस को ढूंढ सकते हैं पर यहां पर बिजनेस बढ़ाने का मतलब आपके कंपनी के लिए अच्छे एंप्लोई की बात की जा सकती है। 

आप लिंक्डइन परप्रोफेशनल लोगों को फॉलो करके और अपनी प्रोफेशनल लाइफ और वर्ग को लोगों तक पहुंच जाए इससे आपको बहुत फायदा मिलेगा आज के समय में लिंक्डइन जॉब प्रोवाइड ए प्लेटफॉर्म भी बन चुका है लोग जॉब ढूंढने के लिए अब शीतल ने लिंग के अंदर ही सर्च करते हैं। 
 
अगर आपके पास कोई वेबसाइट है तो आप उस वेबसाइट को भी इस प्लेटफार्म के ऊपर प्रमोट कर सकते हो।


आप ये आर्टिकल भी पढ़े। 


आप कमेंट बॉक्स में अपनी राय छोड़ सकते हैं। 
हमारा आर्टिकल पड़ने के लिए धन्यवाद।

आपका दिन शुभ रहे। ए धन्यवाद।

 

0 Comments

Post a Comment

If you have any doubts, Please let me know